Header Ads

छात्रावास में घुसकर छात्र को मारी गोली, गंभीर हालत में रेफर ..



भोजपुर टॉप न्यूज़, आरा: नवादा थाना क्षेत्र अंतर्गत मौलाबग स्थित अंबेडकर छात्रावास की जहां दो गुटों में जमकर हुई मारपीट के बाद गोलीबारी में अंबेडकर छात्रावास में रहने वाला एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. पेट में गोली लगने से युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है. घायल युवक को आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.



इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक घायल युवक जुगेश कुमार, रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के बेलवई गांव निवासी जय भगवान राम का पुत्र बताया जा रहा है जो आरा अंबेडकर छात्रावास में रह कर पढ़ाई करता है. बताया जा रहा है कि जख्मी जुगेश हरीगांव स्थित तपेश्वर सिंह कॉलेज से बीएड की पढ़ाई करता है. घटना के बाद से अम्बेडकर छात्रावास में रहने वाले छात्रों में जमकर आक्रोश व्याप्त है. घटना के बाद छात्रावास के छात्र सड़क पर उतरकर जमकर बबाल काटा. अम्बेडकर छात्रावास के छात्रों ने जमकर तोड़फोड़ भी की.

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि कॉलेज में फार्म जमा करने को लेकर मामूली विवाद में पहले दोनों गुटों में इस बात को लेकर बकझक हुई थी फिर मामला शांत हो गया था. कुछ देर बाद भारी संख्या में कुछ लोग हथियार के साथ अचानक अंबेडकर छात्रावास में घुसकर एक युवक को गोली मार दी.

No comments