Header Ads

Bhojpur Top News: दर्दनाक सड़क हादसे में पुत्र की मौत, पिता गंभीर ..


भोजपुर टॉप न्यूज़,आरा: सोमवार को हुए एक दर्दनाक हादसे में  पिता के सामने ही उसके पुत्र की मृत्यु हो गई.घटना भोजपुर जिले के कोईलवर थाना अन्तर्गत आरा-छपरा फोर लेन पर छोटका चंदा गांव के समीप हुई.जहाँ सोमवार की देर शाम एक बेकाबू ट्रक ने स्कूटी पर सवार पिता और पुत्र को रौंद डाला. जिसमें पिता के सामने ही घटनास्थल पर बेटे की मौत हो गई. जबकि, गंभीर रूप से घायल पिता को इलाज के लिए सदर अस्पताल,आरा में भर्ती कराया गया है. घटना शाम करीब सात बजे की है. हादसे के बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है चालक फरार हो गया. रात आठ बजे घायल पिता को पुलिस की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल,आरा लाया गया. मृतक आशीष कुमार ( 17 वर्ष ) कोईलवर थाना के झलकुनगर निवासी अजय कुमार श्रीवास्तव का पुत्र बताया जाता है. पिता के सिर में गंभीर चोटें आई है.

मामले में मिली जानकारी के अनुसार कोईलवर थाना के झलकुनगर निवासी अजय कुमार श्रीवास्तव अपने बेटे आशीष के साथ जमालपुर गए हुए थे. दोनों बाप और बेटा स्कूटी से घर लौट रहे थे. इस बीच आरा-छपरा फोर लेन पर छोटका चंदा के समीप अनियंत्रित ट्रक ने पिता और पुत्र दोनों को रौंद दिया. जिसमें बेटे आशीष की मौके पर मौत हो गई. बाद में पुलिस ने घायल पिता को इलाज के लिए सदर अस्पताल,आरा लाया. दूसरी ओर हादसे को लेकर वहां काफी देर भीड़ लगी रही. बाद में कोईलवर थानाध्यक्ष पंकज सैनी भी वहां पहुंच गए.


इकलौते बेटे की मौत के बाद मचा कोहराम

कोईलवर के झलकुनगर गांव निवासी अजय कुमार श्रीवास्तव पेशे से चालक है. अजय को एक बेटी के अलावा इकलौता पुत्र था. इकलौते बेटे आशीष की मौत के बाद मां सुनीता देवी का रो-रोकर बुरा हाल है. बाद में पुलिस के जरिए घर वालों को हादसे के बारे में जानकारी मिली. जिसके बाद कोहराम मच गया. हादसे को लेकर वहां काफी देर भीड़ लगी रही. कोईलवर थानाध्यक्ष पंकज सैनी ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक को जब्त कर लिया गया है. चालक भाग निकलने में सफल हो गया. ट्रक छपरा की ओर जा रहा था.

- आरा से प्रत्यूष कुमार की रिपोर्ट

No comments