Header Ads

Big Breaking: स्व. विशेश्वर ओझा हत्याकांड के एक और चश्मदीद गवाह को मिली जान से मारने की धमकी ..


भोजपुर टॉप न्यूज़, आरा : भाजपा नेता स्व. विशेश्वर ओझा हत्याकांड के  चश्मदीद गवाह  की हत्या के पश्चात  एक और चश्मदीद गवाह जग नारायण ओझा को जान से मारने की धमकी दी गई है. मामले को लेकर चश्मदीद गवाह श्री ओझा ने कारनामेपुर ओपी में शिकायत दर्ज कराई है. जिसके आधार पर जगदीशपुर एएसपी डॉ मंजीत ने जांच के आदेश दिए है.

जिस मोबाइल नंबर से धमकी दिए जाने की बात कही जा रही हैं, उसका सीडीआर भी निकाला जा रहा है.

यहां पाठकों को बता दे कि ओझा हत्याकांड का मामला आरा सिविल कोर्ट में ट्रायल में है. तीन महीना पहले भी हत्याकांड के एक चश्मदीद गवाह कमल किशोर मिश्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इधर, धमकी का नया मामला सामने आने के बाद एक बार फिर इस मामले ने तूल पकड़ लिया है.

जेल से दी गई है धमकी:

इधर, शाहपुर थाना क्षेत्र के कारनामेपुर ओपी अन्तर्गत ओझवलिया गांव निवासी ओझा हत्याकांड के चश्मदीद गवाह जग नारायण ओझा ने थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में कहा हैं कि वे सोमवार की सुबह 9.55 बजे कोर्ट में गवाही देने जाने के लिए आरा जाने की तैयारी में थे। इस बीच एक अज्ञात नंबर से उनके मोबाइल नंबर पर फोन आया. फोन करने वाले शख्स ने पूछा कि गवाही देने जा रहे है तो उन्होंने हां, कहते हुए बोला कि गवाही देने जा रहा हूं. इसके बाद फोन करने वाले शख्स ने कहा कि गवाही देने मत जाइए. इसके बाद उन्होंने कहा कि मैं स्व. विशेश्वर ओझा की गाड़ी में था और अपनी आंखों से घटना को देखा है. इसके बाद फोन करने वाले शख्स धमकी देते हुए कहा कि जेल से आदेश हैं, गवाही नहीं दिजिए. वरना जान से मार देंगे.

जिस नंबर से फोन आया था उसका शुरूआती नंबर 75 . डिजिट से शुरू है.

बताते चलें कि 12 फरवरी 2016 को कारनोमपुर ओपी के सोनवर्षा बाजार के समीप भाजपा के वरिष्ठ नेता सह तत्कालीन प्रदेश उपाध्यक्ष विशेश्वर ओझा की गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद से ही पुलिस की निष्क्रियता तथा हत्यारों की सक्रियता की बात सामने आती रही है.

- आरा से प्रत्यूष कुमार की रिपोर्ट

No comments